गढ़वाल मंडल के 41 विधानसभा सीटों की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिए

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अब पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजधानी देहरादून में गढ़वाल मंडल के 41 विधानसभा सीटों की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिए। उत्तराखंड में बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक बीजेपी अपने संगठन को मजबूत करने की कवायद में जुटी है। बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक संगठन के तमाम कार्यकर्ताओं को चुनाव के जिम्मेदारी दी गई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजधानी देहरादून में बीजेपी के तमाम पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि अगर चुनाव जीतना है तो सबसे पहले बूथ जीतना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और कहा कि बूथ जीतो और चुनाव जीतो। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक में बैठक को लेकर मीडिया को जानकारी दी उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए अगस्त महीने से ही दिल्ली हिमाचल और हरियाणा के 2-2 कार्यकर्ताओं को उत्तराखंड के प्रत्येक विधानसभा में कार्य करने के लिए भेजा गया है।

इसके साथ ही प्रत्येक विधानसभा में एक विस्तारक और एक प्रभारी को भी दायित्व सौंपा गया है। इन सभी के साथ करीब प्रत्येक विधानसभा में 4-5 कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चर्चा की। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि नड्डा जी ने जीत का मंत्र दिया है। बूथ जीता चुनाव जीता, उन्होंने कहा कि बूथ पर किस तरह से काम करना है, बूथ को किस तरह से मजबूत करना है। करीब 28 बिंदुओं पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की।

उत्तराखंड वार्ता

उत्तराखंड वार्ता समूह संपादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!