उत्तराखंड – अमित शाह भाजपा प्रत्याशियों के लिए डोर टू डोर वोट मांगते आए नजर

देहरादून। उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने वाले मतदान को लेकर 28 जनवरी को नामांकन का आखिरी दिन था और नामांकन के आखिरी दिन जहां कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया तो, वही बीजेपी के लिए गृह मंत्री अमित शाह डोर टू डोर प्रचार करते हुए भी नजर आए। रुद्रप्रयाग पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सबसे पहले जहां अलकनंदा और मंदाकिनी नदी के संगम स्थित रुद्रनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। वही उसके बाद उन्होंने रुद्रप्रयाग में डोर टू डोर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने को लेकर अपील भी की। वही अमित शाह ने वर्चुअल रैली के माध्यम से चमोली जिले की 3 विधानसभाओं, रुद्रप्रयाग जिले की 2 विधानसभा और श्री नगर विधान सभा के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

हरीश रावत पर निशाना

गृह मंत्री अमित शाह जब भी उत्तराखंड में प्रचार के लिए आते हैं उनके निशाने पर हमेशा ही हरीश रावत रहते हैं। कांग्रेस पार्टी से ज्यादा हमला अमित शाह हरीश रावत पर करते हैं। अमित शाह ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि हरीश रावत सरकार में उत्तराखंड में भ्रष्टाचार का बोलबाला था, जबकि भाजपा की सरकार आने के बाद ईमानदार सरकार उत्तराखंड में चल रही है। हरीश रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड में इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास कितना हुआ यह हरीश रावत बताएं, हरीश रावत सरकार में स्टिंग ऑपरेशन और घोटाले में जनता कांग्रेस को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का फिर से मन बना चुकी है।

पूर्व सैनिकों से भी किया संवाद

गृह मंत्री अमित शाह इस दौरान पूर्व सैनिकों के साथ भी संवाद किया और कहा कि देश की सुरक्षा में उत्तराखंड का युवा तैनात है सबसे बड़ा बलिदान दी भूमिका रहा है जनता सीडीएस बिपिन रावत के योगदान को हमेशा याद करती रहेगी 1734 शहीद परिवारों के घरों से मिट्टी लेकर शनिधाम बनाया जा रहा है। उनके घोषणा पत्र में हमेशा सैनिकों का ध्यान रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!