अल्मोड़ा में एक टेक्सी चालक ने जहर खाकर की आत्महत्या, डॉक्टर ने की बचने की बहुत कोशिश

अल्मोड़ा। अज्ञात कारणों के चलते एक टैक्सी चालक ने जहरीला पदार्थ खाया। उपचार के दौरान अस्पताल में तोड़ दि सासे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार खर्कवाल गांव निवासी 35 वर्षीय टैक्सी चालक नंदन सिंह खर्कवाल पुत्र आनंद सिंह खर्कवाल ने शुक्रवार की रात अपने ही घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। बच्चे जब उसे भोजन खाने के लिए उसके कमरे में बुलाने गए तो नंदन सिंह उन्हें बेहोशी की हालत में उल्टी करता हुआ मिला।

आनन-फानन में ग्रामीण उसे उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर ले गए। जहां डॉक्टर आनंद नारायण तिवारी तथा डॉक्टर दीपिका रानी ने उसका उपचार किया। लेकिन कुछ ही समय बाद उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

डॉ आनंद नारायण तिवारी ने बताया है कि सम्भवतः अत्यधिक विषपान के कारण नंदन सिंह की मौत हुई है। थानाध्यक्ष अजेंद्र प्रसाद ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरा तथा पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा जिला चिकित्सालय भेज दिया है। युवक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके कारण पता नहीं चल सके है।

बताते चलें कि मृतक की पत्नी दिव्यांग है तथा उसकी एक 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री है। घर के एकमात्र कमाऊ सदस्य की अचानक मौत से घर में कोहराम मचा है।

नंदन सिंह टैक्सी चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। ग्राम प्रधान कैलाश खर्कवाल ने शासन प्रशासन से मृतक के घर की दयनीय आर्थिक स्थिति को देखते हुए यथासंभव आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!