वर्दी उतरवा दूंगी पर्यटक महिला ने दे डाली धमकी, देखिए पूरी खबर

देहरादून । नैनीताल में घूमने आये पपर्यटकों ने किया पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार बोला वर्दी उतरवा दूंगी लग्जरी कार का चालान काटने पर महिला ने नैनीताल पुलिस को धमकी दी बदसलूकी के बाद जब विवाद बाद गया ।

थाना इंचार्ज विजय मेहता ने बताया कि कानपुर की रहने वाली स्मिता और दिल्ली के वसंत विहार के रहने वाले शिवम, विवेक और संदीप के खिलाफ ड्यूटी पर सरकारी कर्मचारी को धमकाने और काम में बाधा डालने के साथ ही गाली-गलौज के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

उत्तराखंड के नैनीताल में पुलिस के साथ एक महिला की बदसलूकी का मामला सामने आया है, इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि महंगी लग्जरी कार से अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलकर एक लड़की पुलिस को धमकी दे रही है।

इतना ही नहीं उसने पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए उसे लात मार दी दरअसल ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने नियम के हिसाब से महिला से उसकी कार के शीशों पर चढ़ी काली फिल्म उतारने को कहा था इस बात पर वह भड़क गई और पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगी यह घटना उस समय हुई जब तल्लीताल थाने की SI राजकुमारी सिंघानिया मालरोड पर कांस्टेबल के साथ गाड़ियों की चेकिंग कर रही थीं उसी दौरान एक काले रंग की कार वहां से होकर गुज़रने लगी कार के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी होने की वजह से पुलिस ने उसे रोक दिया और चालान काटने की बात कही इसी बात पर कार में सवार लड़की बाहर निकलकर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी से झगड़ा करने लगी दोनों की बीच सड़क पर ही जमकर विवाद हो गया जब पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर रही थी तभी इस घटना का वीडियो किसी ने बना कर वायरल कर दिया।

आपको बता दें कि कार में बैठे टूरिस्ट पुलिस से पैसे लेकर कार छोड़ने की बात कर रहे थे लेकिन पुलिसकर्मी नियम के हिसाब से कार के शीशों पर लगी काली फिल्म निकालने की बात पर अड़े रहे इस दौरान कार सवार लड़की और लड़कों ने पुलिस को उनकी वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई।

थाना इंचार्ज विजय मेहता ने बताया कि इस मामले में कानपुर की रहने वाली स्मिता और दिल्ली के वसंत विहार के रहने वाले शिवम, विवेक और संदीप के खिलाफ ड्यूटी पर सरकारी कर्मचारी को धमकाने और काम में बाधा डालने के साथ ही गाली-गलौज के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत कराने की बहुत कोशिश की लेकिन टूरिस्टों ने किसी की एक न सुनी जिसके बाद पुलिस ने एक्स्ट्रा फोर्स मंगवाकर सभी को हिरासत में ले लिया उनकी लग्जरी कार को भी सीज कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!