उत्तराखंड नरेंद्रनगर, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के प्रयासों से मिली शासन स्वीकृति, पढ़िए पूरी खबर

देहरादून । ऋषिकेश/नरेंद्र नगर/टिहरी। नरेंद्रनगर विधानसभा में विकास कार्यों की बयार थमने का नाम नहीं ले रही है। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के प्रयासों से यहां विस में पांच मोटर मार्गों के डामरीकरण और सुधारीकरण को शासन की ओर से स्वीकृति मिल चुकी है। इस पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कैबिनेट मंत्री का आभार व्यक्त किया है।

बता दें कि 10 करोड़ रुपए की लागत से नरेंद्रनगर विस में पांच सड़कों(करीब 16 किलोमीटर लंबी सड़क) का डामरी और सुधारीकरण किया जाना है। इसमें नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में अटाली तल्ली मल्ली मोटर मार्ग तक, खांकर से सुनारकोट मोटर मार्ग तक, कोट बैंड से टिपली मोटर मार्ग तक, वीडोन से थान मोटर मार्ग तक और गंगासार गांव के मोटर मार्ग का डामरी और सुधारीकरण कार्य किया जाना है।

इस पर ब्लाक प्रमुख राजेंद्र भंडारी ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के विकास हेतु मंत्री सुबोध उनियाल सदैव तत्पर हैं। उनकी दूरगामी और विकासपरक सोच से ही विस के दुर्गम स्थानों को सड़कों से जोड़ा जा सका है। कहा कि सुबोध उनियाल के नेतृत्व में विधानसभा का चहुंमुखी विकास लगातार जारी है।

03 Aug 2021 19 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!